मुख्य समाचार

हेमंत सरकार को झटका, बाबूलाल मरांडी की JVM ने वापस लिया समर्थन


 न्यूज डेस्क  आगरा मीडिया  ::.रांची। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में झारखंड विकास मोर्चा (झाविमो) के विलय का विरोध करने वाले पार्टी के विधायक बंधु टिर्की के बाद झाविमो के एक अन्य विधायक प्रदीप यादव पर भी गाज गिरी है। पार्टी ने विधायक प्रदीप यादव को झाविमो विधायक दल के नेता पद से हटा दिया है। इस बीच, झाविमो ने हेमंत सरकार से समर्थन भी वापस ले लिया है। झाविमो द्वारा इस संबंध में एक पत्र विधानसभा अध्यक्ष रविंद्र नाथ महतो को भेज दिया गया है।

पार्टी के अध्यक्ष बाबूलालू मरांडी द्वारा विधानसभा अध्यक्ष को भेजे गए पत्र में लिखा गया है, "इस वर्ष चार जनवरी को हमारी पार्टी (झाविमो) के विधायक दल के नेता पद पर प्रदीप यादव के मनोनयन की सूचना आपको दी थी। परंतु, तत्काल प्रभाव से उन्हें पार्टी विधायक दल के नेता पद से मुक्त किया जाता है। इसकी सूचना और आवश्यक कार्रवाई के लिए आपको यह पत्र प्रेषित किया जा रहा है।"

इधर, झाविमो ने शुक्रवार को सरकार से समर्थन वापस ले लिया है। मरांडी ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेने को भेजे गए पत्र में कहा है कि झाविमो बिना शर्त सरकार का समर्थन कर रही थी परंतु संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) में शामिल कांग्रेस हमारे पार्टी के विधायकों को तोड़कर अपने दल में शमिल कराने के लिए प्रयसरत है। इस परिस्थिति में हमारी पार्टी समर्थन के मुद्दे पर पुनर्विचार करते हुए सरकार से समर्थन वापस लेती है।


गौमाता   दान   ::गौमाता को आपने आजतक कभी कोई आर्थिक सहयोग नहीं किया है तो खुद की समझ और संवेदना के बारे में सोचें कि गौमाता की सेवा में आपका क्या योगदान है ? 
गो दान को महा दान माना जाता है।
इसलिए  सभी  "पाठकों-मित्रों से गौमाता के सहयोग के लिए निवेदन करते है। गौमाता मदद के लिए छोटी-सी सहयोग राशि १०१ रूपये का योगदान दें, यह सहयोग गौमाता ट्रस्ट के लिए जाएगा, उनके निवेदन पर ही पोर्टल पर प्रकाशित किया जा रहा है  

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

");