मुख्य समाचार

दिल्ली -NCR में बढ़ी ठंड,कोहरे की वजह से दिल्ली एयरपोर्ट पर की 5 फ्लाइटें डायवर्ट


 न्यूज डेस्क  आगरा मीडिया  ::.नई दिल्ली। पहाड़ी इलाकों में हो रही बर्फबारी के कारण देश की राजधानी दिल्ली के तापमान में एक बार फिर गिरावट दर्ज की गई है। इस वजह से पिछले कई दिनों से दिल्ली में ठंड पड़ रही है और सर्द हवाएं चल रही हैं। बुधवार सुबह का तापमान 7 डिग्री रिकॉर्ड दर्ज किया गया है।दिल्ली-एनसीआर में कोहरे का कहर भी देखने को मिल रहा है। दिल्ली में घना कोहरा है और विजिबिलिटी 50 मीटर से कम पहुंच गई है। मौसम विभाग का कहना है कि कुछ और दिन में भी कोहरा बरकरार रहेगा। कोहरे की वजह से दिल्ली एयरपोर्ट पर 5 फ्लाइटें डायवर्ट कर दी गई है।


वहीं कोहरे के कारण विजिबिलिटी कम होने के कारण सड़कों पर गाड़ियां चलाने में भी लोगों को काफी सावधानी बरतनी पड़ रही है। घने कोहरे के कारण दिल्ली आने वाले ट्रेनें देरी से चल रही है।

कोहरे के कारण विस्तारा एयरलाइंस ने अलर्ट जारी करते हुए कहा है कि दिल्ली में घने कोहरे के कारण दिल्ली से आने वाली और जाने वाली फ्लाइट्स प्रभावित होने की संभावना है।


गौमाता   दान   ::गौमाता को आपने आजतक कभी कोई आर्थिक सहयोग नहीं किया है तो खुद की समझ और संवेदना के बारे में सोचें कि गौमाता की सेवा में आपका क्या योगदान है ? 
गो दान को महा दान माना जाता है।
इसलिए  सभी  "पाठकों-मित्रों से गौमाता के सहयोग के लिए निवेदन करते है। गौमाता मदद के लिए छोटी-सी सहयोग राशि १०१ रूपये का योगदान दें, यह सहयोग गौमाता ट्रस्ट के लिए जाएगा, उनके निवेदन पर ही पोर्टल पर प्रकाशित किया जा रहा है  

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

");