मुख्य समाचार

BUDGET 2020: बजट के धक्के से औंधे मुंह गिरा बाजार, निवेशकों के लाखों करोड़ रुपये डूबे


 न्यूज डेस्क  आगरा मीडिया  ::.1 of 1BUDGET 2020: बजट के धक्के से औंधे मुंह गिरा बाजार, निवेशकों के लाखों करोड़ रुपये डूबे
khaskhabar.com : शनिवार, 01 फ़रवरी 2020 3:59 PM

Stock Market Nirmala Sitharaman Budget 2020  Updates On Share Stock Market - Mumbai News in Hindiमुंबई। वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने आज बजट पेश किया । मोदी सरकार के बजट से निवेशकों को बड़ा झटका लगा है। निवेशकों के लाखों करोड़ रुपए डूब गए हैं। बजट पेश होने के बाद शेयर बाजार में भारी गिरावट देखी गई। सेंसेक्स 987.96 अंक गिरकर 39,735.53 रुपए पर बंद हुआ। सरकार की घोषणाओं से बाजार को मायूस हो गया है। वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का बजट भाषण खत्म होने के बाद से ही सेंसेक्स 987.96 अंक की गिरावट के साथ 39735.53 अंक पर बंद हो गया है।


शनिवार को शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स 279 पॉइंट की गिरावट के बाद संभला था। यह 182 अंक की बढ़त के साथ 40,905.78 तक पहुंचा। इसी तरह निफ्टी में भी 55 अंकों की बढ़त देखी गई। यह 12,017.35 के उच्च स्तर पर पहुंचा।

बताया जा रहा है कि बाजार से जुड़े लोगों की अपील पर शनिवार को ट्रेडिंग का फैसला किया गया। क्योंकि, बजट की घोषणाओं से बाजार में काफी उतार-चढ़ाव आते हैं।



गो दान
जीवन में एक बार अवश्य करना चाहिए “गौमाता के लिए दान ” दान करने से मिलती है मोह से मुक्ति, होते हैं कष्ट दूर,

दान का महत्व
दान एक ऐसा कार्य है, जिसके जरिए हम न केवल धर्म का ठीक-ठीक पालन कर पाते हैं बल्कि अपने जीवन की तमाम समस्याओं से भी निकल सकते हैं. आयु, रक्षा और सेहत के लिए तो दान को अचूक माना जाता है. जीवन की तमाम समस्याओं से निजात पाने के लिए भी दान का विशेष महत्व है. दान करने से ग्रहों की पीड़ा से भी मुक्ति पाना आसान हो जाता है.


यहाँ योगदान करें!!
गौमाता को आपने आजतक कभी कोई आर्थिक सहयोग नहीं किया है तो खुद की समझ और संवेदना के बारे में सोचें की गौमाता की सेवा में आपका क्या योगदान है ? गौमाता के लिया दिया गया दान महान दान माना जाता है , इसलिए सभी मेरे प्रियजनों से गौमाता के सहयोग के लिए निवेदन कर रही हूँ।  गौमाता मदद के लिए कोई भी एक छोटी सी राशि का योगदान दें । जरुरी नहीं की कोई बड़ी राशि हो , दान तो दान होता है।  यह सहयोग देश की किसी भी गौशाला के लिए जाता है , किसी भी गौशाला में बीमार या भूखी गाय न रहे , जो बाहर खुले में घूमती गाय को भी गौशाला में स्थान मिले, हमारा उद्देश्य सिर्फ यही है की गौमाता ठोकरें न खाये और अच्छा खान पान की सुविधाएं हर गौशाला में मिल सके , जहा हमारी माँ सुखी हम सुखी , और माँ दुखी तो हम सब दुखी  इसलिए हम सबकी गौमाता को बचाने की एक पहल कीजिये . डोनेट करिये. .

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, ऊपर "Donate Now" बटन पर क्लिक करें। बैंक ट्रांसफर / चेक / डीडी के माध्यम से दान के बारे में जानकारी के लिए, यहां क्लिक करें।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

");