मुख्य समाचार

बिहार : दारोगा भर्ती में गड़बड़ी के आरोप में अभ्यार्थियों का प्रदर्शन, पुलिस ने भांजी लाठियां


 न्यूज डेस्क  आगरा मीडिया  ::.पटना। दारोगा (एसआई) भर्ती परीक्षा में गड़बड़ी के आरोप में मंगलवार को अभ्यर्थियों ने बिहार की राजधानी पटना में जमकर प्रदर्शन किया। अभ्यर्थियों की मांग परीक्षा रद्द कर मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से कराने की है। दारोगा भर्ती परीक्षा में शामिल अभ्यार्थी मंगलवार को बड़ी संख्या में पटना पहुंचे और गांधी मैदान के पास जेपी गोलंबर और कारगिल चौक के पास सड़क जामकर प्रदर्शन करने लगे। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने आवागमन को रोक दिया, जिससे सड़कों पर जाम लग गया।

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि प्रदर्शनकारियों से कई बार हटने का निवेदन किया गया और आगे बढ़ने से रोकने के लिए बैरिकेडिंग कर दी गई। फिर भी प्रदर्शनकारी जब सड़क से नहीं हटे तब पुलिस ने वाटरकैनन का इस्तेमाल किया और प्रदर्शनकारियों पर पानी की बौछारें की। इस दौरान कई प्रदर्शनकारी आक्रोशित हो गए और पुलिस पर पथराव प्रारंभ कर दिया। पुलिस ने पहले आंसू गैस के गोले छोड़े और इसके बाद लाठीचार्ज कर दिया।



गो दान
जीवन में एक बार अवश्य करना चाहिए “गौमाता के लिए दान ” दान करने से मिलती है मोह से मुक्ति, होते हैं कष्ट दूर,

दान का महत्व
दान एक ऐसा कार्य है, जिसके जरिए हम न केवल धर्म का ठीक-ठीक पालन कर पाते हैं बल्कि अपने जीवन की तमाम समस्याओं से भी निकल सकते हैं. आयु, रक्षा और सेहत के लिए तो दान को अचूक माना जाता है. जीवन की तमाम समस्याओं से निजात पाने के लिए भी दान का विशेष महत्व है. दान करने से ग्रहों की पीड़ा से भी मुक्ति पाना आसान हो जाता है.


यहाँ योगदान करें!!
गौमाता को आपने आजतक कभी कोई आर्थिक सहयोग नहीं किया है तो खुद की समझ और संवेदना के बारे में सोचें की गौमाता की सेवा में आपका क्या योगदान है ? गौमाता के लिया दिया गया दान महान दान माना जाता है , इसलिए सभी मेरे प्रियजनों से गौमाता के सहयोग के लिए निवेदन कर रही हूँ।  गौमाता मदद के लिए कोई भी एक छोटी सी राशि का योगदान दें । जरुरी नहीं की कोई बड़ी राशि हो , दान तो दान होता है।  यह सहयोग देश की किसी भी गौशाला के लिए जाता है , किसी भी गौशाला में बीमार या भूखी गाय न रहे , जो बाहर खुले में घूमती गाय को भी गौशाला में स्थान मिले, हमारा उद्देश्य सिर्फ यही है की गौमाता ठोकरें न खाये और अच्छा खान पान की सुविधाएं हर गौशाला में मिल सके , जहा हमारी माँ सुखी हम सुखी , और माँ दुखी तो हम सब दुखी  इसलिए हम सबकी गौमाता को बचाने की एक पहल कीजिये . डोनेट करिये. .

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, ऊपर "Donate Now" बटन पर क्लिक करें। बैंक ट्रांसफर / चेक / डीडी के माध्यम से दान के बारे में जानकारी के लिए, यहां क्लिक करें।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

");